Breaking: मेरठ में मार्निंग वॉक के समय जिम कोच की गोलियां बरसाकर हत्या

मेरठ में अपाराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं। पिछले 24 घंटे में दो हत्याएं हुई हैं। मंगलवार को ज्वेलर के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और दस लाख कैश व पांच किलो चांदी लूटकर ले गए थे, तो बुधवार की सुबह बदमाशों ने मार्निंग वॉक पर निकले जिम के कोच की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

0
260

मेरठ। पिछले 24 घंटे में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि दो हत्याओं के बाद पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। पुलिस का खौफ बदमाशों से खत्म हो गया है। मंगलवार को जहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप में घुस सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, वहीं बुधवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। परविंदर एक जिम में कोच थे। वारदात के बाद बदमाश लोगों के वहां पहुंचने तक फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें: हेलमेट नहीं होने पर काटा ​चालान तो ट्रैफिक सिपाही का फोड़ दिया सिर, इंस्पेक्टर से हाथापाई

मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में परविंदर दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने उनसे बातचीत करते हुए हथियारों से फायरिंग कर दी। फायरिंग में परविंदर को 5 गोलियां लगी। फायरिंग की आवाज सुन वहां दौड़ लगा रहे अन्य युवकों ने बाइक सवारों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने बाइक हाईवे की ओर दौड़ा दी और फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कुलपति प्रो. एनके तनेजा को ‘ऑनरेरी कर्नल’ रैंक, ​एनसीसी के कर्नल कमांडेंट नियुक्त

सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल परविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। इससे पहले, मंगलवार को जागृति विहार सेक्टर-दो में दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप पर धावा बोलकर 10 लाख रुपए और पांच किलो चांदी लूट ली। विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी अमन जैन (30) की गोली मारकर हत्या कर दी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here