बस में महिला से चालक और परिचालक ने रातभर किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में फेंककर फरार

मेरठ जनपद में ससुराल से मायके बस में जा रही महिला से चालक और परिचालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला शनिवार को सामने आया है। दोनों आरोपी सुबह के समय मेरठ में पीड़ित महिला को मेवला फाटक के पास फेंककर फरार हो गए। महिला को ​अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों आरोपी अभी भी फरार हैं।

0
244

मेरठ। मिर्जापुर की महिला शुक्रवार की शाम को अपने मायके जाने के लिए ससुराल ​सरधना से भैंसाली बस अड्डे पहुंची और यहां से बस में शाम चार बजे सवार हुई। बताते हैं कि बस में चालक और परिचालक के अलावा कोई सवारी नहीं थी। चलती बस में चालक—परिचालक ने महिला को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रातभर बस में रखकर दुष्कर्म किया। शनिवार की सुबह दिल्ली रोड पर मेवला पुल के पास फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: West UP में बारिश नहीं होने से बढ़ी गर्मी और उमस, अभी ​करना पड़ेगा इतने दिन इंतजार

मिर्जापुर प्रयागराज की रहने वाली महिला की शादी सरधना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। महिला के दो बच्चे भी हैं। शुक्रवार की शाम चार बजे महिला सरधना से अपने मायके प्रयागराज जाने के लिए घर से निकली थी, जो सदर बाजार स्थित भैंसाली बस स्टैंड से बस में सवार हुई। महिला का कहना है कि बस में उसके अलावा कोई सवारी नहीं थी। बस के चालक और परिचालक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया। उसके बाद रातभर चलती बस के अंदर महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

यह भी पढ़ें: Meerut में Corona का कहर जारी, 24 घंटे में मिले 196 ​नए मरीज, 8 ​की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा ​8356

सुबह होते ही महिला को दिल्ली रोड स्थित मेवला पुल के पास फेंक दिया। महिला सड़क किनारे बदहवास हालत में पड़ी थी। वहां से गुजरते हुए लोगों ने कंट्रोल रूम पर पुलिस को इसकी सूचना दी। ब्रह्मपुरी पुलिस ने मौके पर पहुंची महिला को एंबुलेंस में जिला अस्पताल ले जाया गया। महिला को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने महिला के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस ने ​महिला के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। तहरीर ​पर चालक और परिचालक के खिलाफ ​रिपोर्ट दर्ज की गई है। चालक और परिचालक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here