डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर किया युवती से दुष्कर्म, आरोपी के परिजनों के खिलाफ भी एफआईआर

मेरठ में फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। निजी अस्पताल में काम करने वाली युवती ने डॉक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही डॉक्टरों के परिवार के ​लोगों के खिलाफ भी एफआईआर कराई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

0
154

मेरठ। मेरठ शहर (Meerut City) के कंकरखेड़ा क्षेत्र की युवती ने शास्त्रीनगर के युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक दुष्कर्म (Rape) करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपी और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा (Fir Against Accused Doctor And Family Members) दर्ज कराया है। युवती ने तहरीर में कहा है कि वह मेरठ स्थित एक अस्पताल में काम करती थी। 2016 में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात शास्त्रीनगर निवासी रोहित प्रधान से हुई। रोहित पेशे से डॉक्टर है और शास्त्रीनगर में एमसीसी हॉस्पिटल (MCC Hospital) का संचालन करते हैं। उसका पिता भी डॉक्टर है।

यह भी पढ़ें: Deepawali 2020: सर्वार्थ सिद्धि योग में इस समय करें पूजन, मां लक्ष्मी आएंगी आपके द्वार

आरोप है कि रोहित ने दोस्ती के नाम पर उसके साथ नजदीकी बढ़ा ली। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया। विरोध करने पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि रोहित ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। शादी की जिद करने पर आरोपी ने मारपीट की पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने बताया कि आरोपी ने जबरन उसका एक बार गर्भपात भी कराया। युवती ने बताया कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। वह उसे धोखे में रखकर संबंध बना रहा था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रोहित, पिता सुरेंद्र पाल सिंह, पत्नी दीपा, मां ब्रिजेश, भाई रोबिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: West UP Weather Update: दीपावली के बाद होगी बारिश और बढ़ेगी ठंड, निकाल लीजिए गर्म कपड़े

सीओ दौराला संजीव कुमार दीक्षित ने बताया कि युवती ने एक युवक और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तहरीर के आधार पर दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। युवती चार साल से रोहित के संपर्क में थी। इस मामले में कई बार समझौते के प्रयास भी हुए। इसके बाद गुरुवार को युवती ने गंभीर धारा में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here