दीपावली की रात बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डाली डकैती, बच्चों की गुल्लक तक नहीं छोड़ी

सहारनपुर के बेहट क्षेत्र में आधा दर्जन से ज्याद बदमाशों ने दीपावली की रात परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपये की डकैती डाली। अगले दिन डकैती का पता पुलिस को चला। पुलिस मामले में जुटी है, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।

0
282

सहारनपुर। Saharanpur News, सहारनपुर जनपद के बेहट क्षेत्र (Behat) में आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों में दीपावली की रात (Deepawali Night) गांव कलसिया में एक परिवार को बंधक बनाकर घर में डकैती (Dacoity) डाली। बदमाश घर से करीब दो लाख नगद और कई तोले सोना व कपड़े आदि लूटकर (Dacoity In Lakhs) फरार हो गए। पुलिस (Saharanpur Police) मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। फाॅरेंसिक टीम (Forensic Team)  भी मौके पर पहुंची है। डकैतों (Dacoit) का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

यह भी पढें: कोचिंग संचालक मर्डर केस में गांव पहुंची Police-SOG टीम पर हमला, छत से कूदकर फरार हुआ हत्यारोपी

बेहट क्षेत्र में दीपावली की रात करीब एक बजे अंजाम दी गई। यहां सात आठ हथियारबंद बदमाश कलसिया में सचिन शर्मा के घर में घुस गए। बदमाशों ने सचिन की भाभी रेनू व उसके बच्चों अंशु व विशू को कमरे के अंदर बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने बरामदे में सो रही सचिन और उसकी पत्नी निशा को गन प्वाइंट पर लेकर 1.95 लाख की नकदी, सात तोले सोना व कपड़े लूट लिए। बदमाशों ने बच्चों की गुल्लक तक नहीं छोड़ी और उन्हें भी फोड़ कर नकदी निकाल ली। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान एक बदमाश मकान के बाहर हथियार के साथ खड़ा निगरानी करता रहा।

यह भी पढ़ें: दीपावली मनाने के बाद गहरी नींद में सोए थे लोग, अचानक प्लास्टिक के गोदाम में लग गई भीषण आग…

बदमाशों के जाने के बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची। दिन निकलने पर एसपी देहात अशोक कुमार मीणा भी मौके ए वारदात पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी ली। इसके बाद फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वायड को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने पीड़ित परिवार से घटना की तहरीर ली है, जिस पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here