Meerut:संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या कीआशंका

महरौली गांव निवासी नशरीन के रुप में हुई मृतक महिला की शिनाख्त, पति शमशाद करता है बढई का काम, महिला के चार बच्चे भी हैं

0
292

Meerut: परतापुर थाना क्षेत्र के जंगल में महिला का शव मिलने से खलबली मच गई। शव मिलने की सूचना ग्रामीणों में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले शव की शिनाख्त कराई, उसके बाद पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला की पहचान गांव महरोली निवासी नशरीन के रुप में हुई है। परिजनों ने हत्या दावा करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता से पड़ताल शुरु कर दी है।

Meerut: 7 महीने बाद खुले स्कूल, तीन-तीन घंटे की दो पालियों में पढ़ाई, कोरोना की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन

गांव महरौली के जंगल में सोमवार सुबह ग्रामीणों ने ईंख के एक खेत में महिला का शव पड़े देखा तो उनके होश फाख्ता हो गये। महिला की लाश मिलने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। महिला की लाश की जानकारी मिलने पर तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने तत्काल ग्राम प्रधान को शव मिलने की सूचना दी। इसके बाद प्रधान कुछ ग्रामीणों को साथ मौके पर पहुंचे और शव देखकर थाना पुलिस को सूचना दी। महिला का शव मिलने की सूचना पर थाना परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की जांचपड़ताल की। महिला के शरीर पर सलवार कुर्ता था। शव देखकर प्रतीत होता था कि उसका पहने गला घोंटा गया हो। फिर उसे किसी स्थान से यहां पर डाल दिया गया हो।

Meerut: कार में रेप के बाद पीड़िता की हालत में ​सुधार नहीं, आरोपी कराटे के सीनियर खिलाड़ी को भेजा जेल

पुलिस ने महिला की पहचान महरौली गांव निवासी नसरीन के रुप में की है। पति का नाम शमशाद है। पति बढ़ई का काम करता है। तीन दिन पहले वह बाहर काम पर गया था। मृतका के चार बच्चे हैं। पुलिस महिला की मौत के बाद मामल की छानबीन में जुट गई है।थाना प्रभारी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी गई है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा। पुलिस घटना के अन्य पहलुओं की भी गंभीरता से जांच कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here