owner killing: प्रेमी की हत्या कर शव बोरे में भरकर तालाब में फेंका, प्रेमिका से मिलने पहुंचा था उसके घर

प्रेमिका ने बताया पिता व चाचा ने अभिषेक को पीट-पीटकर उतारा मौत को घाट

0
126

mawana: कोतवाली क्षेत्र के गांव अटौरा में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक का शव बोरे में भरकर गांव के तालाब में फेंक दिया। तालाब में शव देख राहगीरों ने गांव में सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। परिजनों ने पांच लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमिका सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही घटना के  बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Blast: महानगर स्थित रिहायसी इलाके में धमाका, मालिक के चिथडे उड़े

गांव निवासी अभिषेक का गांव निवासी ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गांव वालों के अनुसार मामले में कई बार पंचायत भी हो चुकी है। इसके बावजूद भी युगल मानने को तैयार नहीं था। आरोप है कि युवती के पिता और चाचा कई बार अभिषेक को मारने की धमकी दे चुके थे। शुक्रवार की रात अभिषेक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। देर रात तक जब वह नहीं लोटा तो परिजनों ने तलाश शुरु की। शनिवार की सुबह पता चला की तालाब एक शव निकला है। मृतक के पिता राजकुमार ने युवती अदिति, उसके पिता अनुज, चाचा ओमकार, दादा महिपाल, और अभिषेक उर्फ पोलाट पर हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी थी।
corona update: इस बार होली को भदरंग करेगा कोरोना, कई राज्यों में लगाई पाबंदी

जिस पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जेल भेजने की कार्रवाई भी की जा रही है। पूछताछ के दौरान युवती ने बताया की प्रेमी अभिषेक की हत्या उसके पिता अनुज व चाचा ओमकार ने की है। पंचायत में भी पिता ने अभिषेक को मारने की धमकी दी थी। थाना प्रभारी राठौर ने बताया कि नामजद पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। केस वर्कआउट हो चुका है।

Blast: महानगर स्थित रिहायसी इलाके में धमाका, मालिक के चिथडे उड़े

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here