mawana: कंप्युटर सेंटर संचालक पर बाइक सवारों का हमला, अधमरा कर हुए फरार

0
72

मवाना । नगर कोतवाली क्षेत्र की मिल रोड पर बाइक सवारों ने एक कंप्युटर संचालक को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी व डंडों से जमकर पीटा। पीडि़त जब लाठी डंडों की मार से जमीन पर गिर गया। करीब 6 युवक उसे अधमरा समझकर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पीडि़त ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

corona योद्दाओं का किया सम्मान, इनरव्हील क्लब ने किया आयोजन

मनोज चौधरी पुत्र रविंद्र सिंह निवासी बहजाद का चौहान चौक पर सुप्रीम कंप्यूटर सेंटर के नाम से साइबर कैफे है। सोमवार की देर शाम मनोज चौधरी अपने कैफे पर काम करने वाले विवेक नामक लड़के से डाक्यूमेंट्स लेने गया था। इसी बीच करीब तीन बाइक पर सवार होकर आए करीब 6 नकाबपोश युवकों ने उसे पीटना शुरु कर दिया। विरोध करने पर उसे लाठी व ड़ंडों से जमकर पीटा। मनोज डंडों की चपेट में आकर जमीन पर गिर पड़ा। व्यापारियों को अपनी ओर आता देख सभी युवक बाइर पर सवार हो गए।
meerut: लक्कीपुरा और ईरा गार्रडन में बनती थी रोहिंग्या की योजना, शक के घेरे में आए स्थानीय लोग

स्थानीय लोगों की मदद से लहूलुहान हालत में पीडि़त को सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया। पीड़ित थाने पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। प्रथम दृश्ट्यता पुलिस मामले को रंजिशन मानकर चल रही है। थाना प्रभारी ने बताया की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी। वहीं देर शाम हुई घटना से व्यापारियों में डर का महौल है। व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ मामले में कड़ी कार्रवाई के लिए पुलिस से अपील की है।
कोरोना से गांव वालों की रक्षा करेगा UP का यह अफसर, ‘मेरा गांव-मेरा देश’ नाम से पेश किया नायाब मॉडल

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here