Meerut में चिकन खरीदने को लेकर सांप्रदायिक संघर्ष, पथराव और वाहनों में तोड़फोड़ के बीच हुई फायरिंग

मेरठ जनपद के भावनपुर क्षेत्र में अब्दुल्लापुर में चिकन खरीदने को लेकर दो पक्षों में ​संघर्ष हो गया। इसमें पथराव और ​फायरिंग हुई। इसमें ​कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन दोनों पक्षों के लोग आमने—सामने आ गए। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।

0
203

मेरठ। जनपद (Meerut District) के भावनपुर क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर में शनिवार की देर रात सांप्रदायिक संघर्ष (Communal clashes) हो गया। दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव (Stone Pelting) और तोड़फोड़ हुई। इसके बाद फायरिंग (Firing) भी हुई। लोगों ने घरों में घुसकर जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस (Meerut Police) ने दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। मौके पर फोर्स तैनात (Police Force) कर रखा है।

यह भी पढ़ें: Bijnor में सरकारी गाड़ी नहर में गिरी, Roorkee की तहसीलदार समेत तीन की मौत, प्रशासन में मचा हड़कंप

पुलिस के अनुसार अब्दुल्लापुर के बिलाल का हुसैन चौक पर चिकन कार्नर है। गांव का ही सूरज रात को करीब नौ बजे चिकन कार्नर से चिकन खरीदने गया था। बिलाल ने तब दुकान बंद कर दी थी। सूरज ने दुकान दोबारा खोलकर चिकन देने को कहा तो बिलाल ने इनकार कर दिया। इसी पर दोनों पक्षों की दुकान पर कहासुनी हो गई। वहां से दोनों अपने—अपने घर आ गए। दोनों के घर भी आमने सामने है। आरोप है कि सूरज अपने साथी अंकित और सिद्धार्थ के साथ बिलाल के घर पहुंचा और बिलाल के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें: पति ने किया Suicide, ​प्रेमी के साथ मिलकर प​त्नी पर प्राइवेट पार्ट पर हार्पिक डालने का लगाया था आरोप, जानिए पूरा मामला

पथराव के दौरान कई वाहनों के शीशे भी टूट गए। इसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग के दौरान लोगों ने अपने घर में घुसकर जान बचाई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने बिलाल और इमरान तथा दूसरे पक्ष से लाखन और उसके रिश्तेदार को हिरासत में लेकर थाने ले आई। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि होटल से चिकन खरीदने को लेकर विवाद हो गया था। उसके बाद दोनों पक्षों का गांव में पथराव हो गया। दोनों ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here