Meerut में युवती और महिला से छेड़छाड़ के मामलों में संघर्ष, विरोध करने वाले पांच घायल

वेस्ट यूपी में बेटियों से छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार हो रही हैं। गुरुवार को अलग-अलग दो घटनाएं हुईं। ​इसमें छेड़छाड़ का विरोध करने पर पांच लोग घायल हो गए। पुलिस में दोनों घटनाओं को लेकर तहरीर दी गई है।

0
236

मेरठ। सीएम योगी आदित्यनाथ​ (CM Yogi Adityanath) भले ही यह कहें कि वेस्ट यूपी (West UP) में बहन-बेटियों को खुद को सुरक्षित का अनुभव करना चाहिए, लेकिन लगातार युवतियों और महिलाओं के साथ सरेआम छेड़छाड़ (Eveteasing) की घटनाएं सामने आ रही हैं। गुरुवार को मेरठ शहर (Meerut City) में छेड़छाड़ की दो घटनाएं हुईं। इनमें ब्रह्मपुरी क्षेत्र में महिला के साथ युवक ने छेड़खानी (Molestaion With Woman) की तो नौचंदी क्षेत्र में युवती के साथ चार-पांच युवकों ने छेडछाड़ (Molestation with Young Girl) की। दोनों ही घटनाओं में जमकर संघर्ष हुआ और पांच लोग घायल (Five People Injured) हो गए। दोनों ही मामलों में पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: Meerut: कोचिंग सेंटर संचालक के हत्यारों को पकड़ने की मांग, शिक्षकों में जबरदस्त गुस्सा

पहला मामला ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है। बागड़िया माता के मंदिर के पास महिला से युवक ने छेड़छाड़ कर दी। बताया जा रहा है कि एक महिला सामान लेने के लिए बाजार गई थी, तभी एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी कर दी। महिला ने अपने घर जाकर पति को सारा घटनाक्रम बताया तो दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। इस पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। संघर्ष में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी सुभाष अत्री ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: गंगा हाफ मैराथन में मेरठ की ज्योति सभी एथलीटों पर ​पड़ी भारी

छेड़छाड़ का दूसरा मामला नौचंदी क्षेत्र का है। नौचंदी क्षेत्र में सुबह ग्यारह बजे सेक्टर 13 निवासी युवती दुकान से सामान लेकर घर की ओर जा रही थी। इस दौरान पार्क में बैठे चार-पांच युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। उसने विरोध किया तो हाथ पकड़ने का प्रयास किया। घर पहुंच कर पीड़िता ने भाइयों को जानकारी दी। दो भाई विरोध करने पहुंचे तो आरोपितों ने उन पर हमला बोल दिया। आरोप है कि लाठी-डंडों से भी वार किया, जिसमें दोनों भाइयों के सिर और हाथ में चोट आई। आसपास के लोगों के आने पर आरोपी भाग गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया। पीड़िता ने तहरीर दे दी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here