हेलमेट नहीं होने पर काटा ​चालान तो ट्रैफिक सिपाही का फोड़ दिया सिर, इंस्पेक्टर से हाथापाई

मेरठ में वाहनों की चेकिंग कर रहे ट्रैफि​क इंस्पेक्टर और सिपाही के साथ बाइक सवार दो युवकों ने ​हेलमेट नहीं पहनने पर चालान काटने ​पर अभद्र व्यवहार किया और सिपाही से मारपीट की।

0
109

मेरठ। मोदीपुरम की ओर से बाइक पर आ रहे युवकों को रोककर ​ट्रैफिक पुलिस ने हेलमेट नहीं होने पर चालान काट दिया तो दोनों युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के सिपाही पर हमला बोल दिया। ट्रैफिक इंस्पेक्टर बीच में आए तो उनके साथ भी हाथापाई की। हमले में ट्रैफिक सिपाही संदीप पवार के सिर में चोट लगी है। हाथ में फ्रैक्चर भी हुआ है। छीनाझपटी में सिपाही की वर्दी भी फट गई। बाइक सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कुलपति प्रो. एनके तनेजा को ‘ऑनरेरी कर्नल’ रैंक, ​एनसीसी के कर्नल कमांडेंट नियुक्त

मंगलवार की देर शाम जीरो माइल पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुनील कुमार वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। मोदीपुरम की ओर से आ रहे रुपिन कुमार और गौरव को पुलिस ने रोक लिया। बाइक पर सवार युवकों के सिर पर हेलमेट न होने के कारण पुलिस ने एक हजार रुपये का चालान कर दिया। बाइक बिजनौर निवासी गौरव के नाम पर बताई गई है। दोनों युवकों ने अपने आप को एक चैनल में कार्यरत बताते हुए हंगामा कर दिया और कहा कि शहर में ट्रैफिक पुलिस अन्य वाहनों के चालान नहीं कर रही है। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने कहा कि वे इस संबंध में उच्चाधिकारियों से मिल लें। इस बीच रुपिन कुमार ने चैनल की आईडी से ट्रैफिक सिपाही संदीप पवार पर हमला बोल दिया। इससे सिपाही संदीप के सिर से खून बहने लगा।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित का शव बदलने के मामले में हुई ये बड़ी कार्रवाई

सूचना पर लालकुर्ती एसओ रविंद्र पलावत मौके पर पहुंचे और दोनों को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। एसओ ने बताया कि सिपाही संदीप की तहरीर पर आरोपी रुपिन और गौरव के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, गाली-गलौज, मारपीट और हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। घायल सिपाही को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here