Baghpat में सीमेंट व्यापारी को मारी गोली, ​हालत गंभीर, बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर

वेस्ट यूपी में अपराधों पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। बागपत में शुक्रवार की शाम सीमेंट व्यापारी को दो बदमाशों ने गोली मार दी। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बदमाश पुलिस ​की पकड़ से बाहर हैं।

0
355

बागपत। वेस्ट यूपी (West UP) में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पुलिस (Baghpat Police) बदमाशों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। चाहे मेरठ हो, बागपत, गाजियाबाद या मुजफ्फरनगर। यहां लगातार अपराध (Crime) बढ़ रहे हैं और पुलिस इन्हें सलाखों के पीछे नहीं भेज पा रही ​है। बागपत में शुक्रवार की शाम ​बदमाशों ने सीमेंट ​व्यवसायी (Cement Business) को गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में मेरठ (Meerut) के अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। कई थानों की पुलिस ने कांबिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। उनकी गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमें तलाश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Weather Update: West UP के मौसम में ठंडक से कोहरा और प्रदूषण का बढ़ा खतरा, रखें अपना ख्याल

रेलवे रोड क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में दो भाई प्रदीप शर्मा और राजेंद्र शर्मा की बिनौली रोड पर आत्रेय ट्रेडर्स के नाम से सीमेंट की दुकान है। लोगों ने बताया कि शाम करीब सात बजे बड़ा भाई प्रदीप शर्मा दुकान पर अकेला था। उसी दौरान बाइक से आए दो युवक दुकान के अंदर पहुंच गए। दोनों युवकों की प्रदीप से कुछ कहासुनी हुई। दोनों युवक बाहर निकले तो प्रदीप शर्मा भी उनके पीछे आ गए। 3-4 कदम दूरी पर दोनों युवकों ने तमंचा निकाल लिया और एक ने प्रदीप शर्मा के माथे पर गोली मार दी और फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Meerut में पत्नी की हत्या के बाद शव दबा दिया खेत में और गुमशुदगी की दर्ज करा दी रिपोर्ट, ऐसे खुला राज

गंभीर रूप से घायल प्रदीप शर्मा जमीन पर गिर पड़े। पुलिस प्रदीप को स्थानीय अस्पताल ले गई, वहां से उसे मेरठ रेफर किया गया। एसपी अभिषेक सिंह, एसडीएम दुर्गेश मिश्र, सीओ आलोक सिंह मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि वारदात में दो युवक शामिल रहे। बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here