कार में मिला प्रोपर्टी डीलर का शव‚ हत्या की आशंका

0
200

शामली। कोतवाली के गांव बराला क्षेत्र में बाईपास रजबाहे की पटरी के नजदीक एक कार में एक व्यक्ति का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। खबर मिलते ही आसपास के सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

बुजुर्ग की मौत होने के बाद परिजनों ने चिकित्सक पर लगाए आरोप, अस्पताल में जमकर तोड़फोड़

मंगलवार की सुबह ग्रामीण गांव बराला के ग्रामीण खेतों की ओर जा रहे थे। अचानक ग्रामीणों ने देखा कि एक आई 20 कार रजवाहे की पटरी के किनारे खड़ी है। ग्रामीणों ने नजदीक जाकर कार के शीशे से अंदर झांककर देखा तो उनके होशफाख्ता हो गये। उन्होंने कार में एक लाश पिछली सीट पर पड़ी देखी। लाश मिलने की सूचना आसपास गांव के क्षेत्र में फैल गई। थोड़ी देर में सैंकड़ों की तादाद में ग्रामीण रजवाहे की ओर आ गये। ग्रामीणों ने कार में लाश मिलने की सूचना थाना पुलिस को दी।सूचना के बाद कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा गाड़ी को खुलवाकर शव बाहर निकलवाया। जिसके बाद पु​लिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने मृतक की शिनाख्त मुरसलीन 45 वर्षीय निवासी गांव पांवटी कला हाल निवासी मोहल्ला आलकला थाना कायरें क्षेत्र के रूप में की।

Baghpat में उधार के पैसे को लेकर संघर्ष, पथराव के दौरान पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान
मृतक के भाई ने बताया कि मृतक कैराना में रहकर प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। मृतक के चार बच्चे हैं। तथा वें चार भाई है। मृतक सबसे बड़ा था। प्रॉपर्टी डीलर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस जांचपड़ताल के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कैराना क्षेत्राअधिकारी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव गाड़ी से बरामद हुआ हैं। मृत व्यक्ति के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं। लेकिन मुंह से ​खून निकल रहा है।
मृतक के भाई ने बताया कि वह कल सोमवार देर शाम करीब 7 बजे घर से कार लेकर निकला था मृतक के भाई ने बटुए के साथियों द्वारा उसको कुछ देकर हत्या का आरोप लगाया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here