Meerut: पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में दे दी नशे की गोली, साली से कर डाला बलात्कार

0
91

मेरठ। जी हां एक ऐसा बहशी दरिंदा जिसने पहले तो पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां देकर गहरी नींद में सुला दिया। फिर उसकी बहन को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है लिसाड़ी गेट निवासी एक महिला ने अपनी छोटी बेटी को शादीशुदा बड़ी बेटी की ससुराल में भेज दिया। बड़ी बेटी बीमार हुई तो उसने अपनी मां के पास यह खबर भेजकर अपनी छोटी बहन को बुला लिया कि वह कुछ दिनों के लिए उसकी देखभाल कर लेगी। उसके पांच बच्चे हैं। इसलिये उसे घर का काम करने में काफी समस्या हो रही है।

 राष्ट्र मेरा धर्म है, पार्टी मेरी मां है तो व्यापारी मेरी आत्मा: विनीत शारदा

बस में महिला से चालक और परिचालक ने रातभर किया दुष्कर्म, गंभीर हालत में फेंककर फरार

बेटी की परेशानी देखकर महिला ने अपनी बेटी को बड़ी बेटी और दामाद के घर भेज दिया। लेकिन उसे क्या पता था कि उसका दामाद बहशी दरिंदा और अय्याश प्रवत्ति का है। यह बात कई महीने पुरानी है। एक दिन दामाद वसीम ने रात में अपनी पत्नी को कोल्डड्रिंक में नशे की गोलियां डाल दी और उसे पिला दी। जब रात को वह गहरी नींद में हो गई तो उसने अपनी साली को तमंचे के बल पर डरा धमकाकर एक कमरे में बंद कर लिया। उसने साली से कहा कि या तो उसके साथ शारीरिक संबंध बना ले नहीं तो तेरी बहन और तेरे परिवार वालों को गोली मार दूंगा। धमकी और डर दिखाकर दामाद ने साली के साथ बलात्कार किया।

पति ने पत्नी पर लगाया ऐसा आरोप कि पुलिस भी पड़ गई हैरत में, अब जांच चल रही नाजुक अंग की

‘राष्ट्रीय सद्भावना मंच’ के पदाधिकारियों ने पंडित दीनदयाल को किया याद, हिंदू-मुस्लिम एकता पर बल

पीड़िता जब अपने घर आई तो सारी घटना उसने अपनी मां को बताई। जब पीड़िता के माता पिता ने दामाद से इस बारे में जानकारी करनी चाही तो वह घर से भाग गया। पीड़िता और उसकी मां ने थाना लिसाड़ी गेट में शिकायत की है। पीड़िता की मां का कहना है कि थाना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उधर पीड़िता ने मांग की है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिये।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here