meerut: भाजपा पार्षद का गोली लगा शव कार से बरामद, हत्या की आशंका

प्राथमिक जांच में आत्महत्या मानकर चल रही पुलिस, लेकिन परिजनों ने हत्या होने का अंदेशा जताया, पुलिस जांच में जुटी

0
138

meerut: दिन निकलते ही महानगर में बड़ी वारदात सामने आई। भाजपा वार्ड नंबर 40 के पार्षद मनीष उर्फ मिंटू का गोली लगा शव उसी की गाड़ी में मिला है। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है । पुलिस ने मौके से एक तमंचा भी बरामद किया है । प्राथमिक जानकारी में गृह क्लेश के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस अभी घटना के संदिग्द मानकर चल रही है।
UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना पॅाजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

पुलिस के मुताबिक कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के पावली खास रेलवे स्टेशन के पास एक गाड़ी लावारिस स्थिति में स्टार्ट खड़ी थी। राहगीरों ने देखा तो उसमें गोली लगा एक युवक पड़ा थी। देखते ही देखते गाड़ी में शव पड़ा होने की बात आग की तरह शहर में फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गाड़ी से बाहर निकाला। शिनाख्त होने पर पता चला कि शव मनीष उर्फ मिन्टू का है। जो वार्ड 40 से सभासद भी है। साथ ही मनीष के हाथ में तमंचा था। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही परिजनों से पूछताछ में पता चला कि मिन्टू की बीती रात 1 बजे पत्नी से बात हुई थी।

corona infection: अगर हैं ये लक्षण तो भी करा लें कोरोना की जांच, दूसरी लहर में नहीं लग पा रहा लक्षणों से कोरोना का पता

परिजनों ने हत्या की दी तहरीर

पुलिस प्रथम दृश्ट्यता घटना को आत्महत्या मानकर चल रही है, लेकिन परिजनों का कहना है कि मिन्टू आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी हत्या की गई है। बता दें कि तीन साल पहले पार्षद मनीष उर्फ मिंटू के होटल में दरोगा के साथ एक युवती आई थी। इस दौरान दरोगा और पार्षद के बीच विवाद हो गया था। मनीष ने दरोगा को थप्पड़ मार दिया था। जिसके चलते मनीष को जेल में भी जाना पड़ा था।

विधायक का करीबी

मृतक मिन्टू बीजेपी के केन्ट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल का करीबी बताया जाता था। घटना की खबर लगते ही विधायक समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को निष्पक्ष जांच करने के लिए कहा। एसपी सिटी विनित भटनागर का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। घटना के सारे बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here