मेरठ। सर्राफ व्यापारी अमन जैन हत्याकांड केस न खोले जाने पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ने पुलिस अफसरों से नाराजगी प्रकट की है। उन्होंने केस को जल्दी खोले जाने की बात कही है। जाग्रति विहार सैक्टर दो निवासी सर्राफ अमन जैन हत्याकांड केस को पुलिस द्वारा न खोले जाने पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने आईजी,एसएसपी से बातचीत की। उन्होंने केस पर अफसरों से नाराजगी जा​हिर करते कहा हुए कि अब वक्त बहुत लम्बा हो गया है। चार दिन बीत जाने के बाद भी अमन जैन के हत्यारे पकड़े नहीं गये। अब सब्र का पैमाना दूर होता जा रहा है।

Corona के चलते छात्राओं ने नकल के लिए ऐसी-ऐसी जगह लिख रखे थे जवाब, देखकर उड़ गए सबके होश 

शादी नहीं होने पर युवती के सामने पेड़ से लटक गया प्रेमी, जानिए प्रेमिका क्यों हुई Arrest

हत्यारों और मयमाल को बरामद कर केस को जल्दी खोलिये। उन्होंने कहा कि मेरठ में अपराध किसी भी हालात में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। हमें व्यापारी को जवाब भी देना है आईजी सहित अन्य अफसरों ने प्रदेश संयोजक को भरोसा दिलाते हुए केस को जल्दी खोले जाने व अपराधियों को पकड़े जाने का आश्वासन दिया है। व्यापारी नेता विनीत शारदा ने कहा कि मेरठ जिला मेरा ग्रह जिला है। यहां में अपराध ​जीरो प्रतिशत चाहता हूॅं।

Meerut: 44 आरएएफ जवानों समेत ​230 नए कोरोना केस आए सामने, छुट्टी काटकर बटालियन लौटे थे

Honour Killing: प्रेमिका की ​संदिग्ध मौत के बाद प्रेमी का शव पेड़ से लटका मिला, गुपचुप किया बेटी का अंतिम संस्कार

प्रदेश के मुख्यमंत्री का साफ तौर पर कहना है कि प्रदेश में अपराध बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। अपराधी जेल में या यमराज के पास होने चाहिए। भाजपा व्यापारी नेता विनीत शारदा ने सेंट्रल मार्केट में व्यापारी संघठनों द्वारा जो आज घटना हुई उसको समाज के लिए दुर्भाग्य पूर्ण बताया। उन्होंने कहा इस तरीक़े से आपस में लड़ने से उस पीड़ित परिवार पर क्या गुज़रेगी। यह आपस की लड़ाई का वक़्त नहीं है। सब को संभाल कर चलना चाहिये। एकता में ही ताक़त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here