Meerut: फोटो स्टेट की दुकान में IPL मैच पर लग रहा था बड़ा Satta, दो गिरफ्तार

आईपीएल मैचों में आनलाइन सट्टा के कई मामले पकड़े जा चुके है। ​सोमवार को फोेटो स्टेट की दुकान पर आईपीएल मैच ​पर बड़ा सट्टा चल रहा था। इसमें दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक फरार हो गया।

0
310

मेरठ। दुबई (Dubai) में चल रहे आईपीएल 2020 (IPL 2020) के मुकाबलों में आनलाइन सट्टा (Online Satta) लगाते दो आरोपियों को पुलिस (Meerut Police) ने गिरफ्तार किया है। फोटोस्टेट की दुकान पर आईपीएल मैच (IPL Match) पर सट्टा लगाया जा रहा था। दो एक आरोपी मौके से भाग गया। दिल्ली का एक सरगना ऑनलाइन (Satta King) था, जोकि आईपीएल पर बोली (Satta Bet) लगवा रहा था।

एएसपी कैंट ईरज राजा ने बताया कि आरोपी उदित पोपली निवासी राठी अपार्टमेंट साकेत सिविल लाइन और सुमित खन्ना निवासी ए-5 बेगमबाग लालकुर्ती को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि उदित की सदर स्थित न्यू मार्केट में फोटोस्टेट की दुकान है, जहां आईपीएल मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था। इसकी जानकारी पर सदर पुलिस और सर्विलांस टीम ने छापा मारा। एक आरोपी पीयूष माहेश्वरी उर्फ लड्डू निवासी बी-4 घरौंदा अपार्टमेंट, श्रेष्ठ विहार थाना आनंद विहार दिल्ली भी मौजूद था, जो पुलिस के पहुंचने से पहले फरार हो गया। आरोपियों से 2.13 लाख रुपये, दो मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार आरोपियों से पूछताछ में ऑनलाइन सट्टा करने वाले कई बड़े लोगों की जानकारी मिली है। आरोपियों ने बताया कि दिल्ली और मुंबई में बैठे सरगना ही पूरा सिस्टम चला रहे हैं, जिनके मेरठ समेत दूसरे जिलों में एजेंट हैं। इनके जरिए यहां करोड़ों रुपये का सट्टा खेला जाता है। दिल्ली के सरगना की तलाश में पुलिस टीम दिल्ली भी गई है। पिछले दिनों भी मेरठ में सट्टा लगाते एक दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए गए थे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here