Anti Corruption Team ने एसडीएम के पेशकार को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा, इस काम के मांगे थे 25 हजार

0
162

मवाना। एंटी करप्शन टीम ने एसडीएम कमलेश कुमार गोयल के पेशकार सुल्हड़ सिंह को जमीन के विवाद में अंतिम निर्णय फलावदा के गांव नगोरी निवासी सतेन्दर सिंह के पक्ष में कराने के नाम पर 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा। एंटी करप्शन को एक दिन पहले ही इस संबंध में लिखित शिकायत मिली थी। सात ​सदस्यीय टीम ने जाल बिछाते हुए पेशकार को पकड़ा।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कालेजों में एडमिशन लेने वालों का टोटा, UG की दो मेरिट लिस्ट के बाद भी सवा लाख सीटें खाली

पेशकार सुल्हड़ सिंह की जेब में रखे रिश्वत के पच्चीस हजार रुपये के साथ पकड़ कर एंटी करप्शन टीम उसे थाने ले आयी। जब नोटों पर लगे पाउडर से सने हाथों को पानी से साफ कराया तो सच्चाई सामने आ गई। पकड़ा गया एसडीएम कमलेश कुमार गोयल का पेशकार सुल्हड़ सिंह जिला संभल का रहने वाला है। फिलहाल थाना मेडिकल अंतर्गत तक्षशिला कालोनी में रहता है। एन्टी करप्शन के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि एसडीएम कमलेश कुमार गोयल के पेशकार सुल्हड़ सिंह ने जमीन का दो पक्षों में चले आ रहे विवाद में सतेन्दर सिंह से 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। पीड़ित सतेन्दर सिंह ने सोमवार को मामले की शिकायत एन्टी करप्शन के प्रभारी अशोक कुमार से लिखित रूप में दी थी। जिस पर अगले दिन एन्टी करप्शन टीम ने दोपहर बाद कोर्ट में छापा मारकर पेशकार सुल्हड़ सिंह को दी गई रिश्वत के साथ दबोच लिया।

यह भी पढ़ें: West UP Weather Update: निकाल लें गर्म कपड़े, नवंबर के पहले हफ्ते से शुरू हो रहा सर्द मौसम, इतना गिरेगा तापमान

सतेंद्र का कहना है कि पेशकार सुल्हड़ पुत्र श्याम सिंह निवासी जनपद सम्भल ने फैसला सतेंद्र के हक में कराने की एवज में सतेंद्र से 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी जिस पर उसने एंटी करप्शन प्रभारी अशोक सिंह को लिखित में शिकायत की थी जिसके बाद एंटी करप्शन की सात सदस्यों की टीम ने पूरी फील्डिंग बिछाकर 25 हजार रुपये के नोटों पर कैमिकल लगाकर सतेंद्र को दिए तो सतेंद्र ने 25 हजार रुपए सुल्हड़ को सौंपे इतने में ही टीम द्वारा आरोपी पेशकार को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया तथा थाने ले आये पेशकार से थाने में लंबी पूछताछ हुई। आरोपी के विरुद्ध सरकारी पद पर रहते हुए रिश्वत लेकर भ्रष्टाचार फैलाने समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here