Meerut के फलावदा में कोचिंग सेंटर संचालक की गोलियां बरसाकर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

मेरठ के फलावदा क्षेत्र में बदमाशों ने कोचिंग सेंटर संचालक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। इससे ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

0
313

मेरठ। जनपद के फलावदा क्षेत्र में मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने कोचिंग सेंटर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने सेंटर संचालक पर पिस्टल से दो गोली मारी। जिसमें से एक उसके माथे पर लगी जबकि दूसरी छाती पर। वारदात के बाद असलहा लहराते हुए फरार हो गए। हत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: लड़की बनकर पांच लड़के 200 से ज्यादा युवकों बना चुके थे शिकार, ब्लैकमेल करने का पढ़िए ये हैरत करने वाला राज

जनपद के फलावदा क्षेत्र में कोचिंग सेंटर संचालक सोनू अपने कोचिंग की तरफ जा रहा था। तभी सुनसान रास्ते पर बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सड़क पर काफी देर तक शव पड़ा रहा। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो कोहराम मच गया। इलाके के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगा दी है। सरेआम हत्या के बावजूद बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है।

यह भी पढ़ें: Meerut के सरधना ब्‍लास्‍ट में दारोगा समेत दो पुलिस​कर्मी निलंबित, भारी मात्रा में पकड़ा गया था पटाखों का बारूद

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जिसके बाद अब साक्ष्यों के आधार पर छानबीन की जा रही है। हालांकि पुलिस अभी तक न तो हत्या की वजह पता कर पाई है और न ही हत्यारों का कोई सुराग हाथ लग पाया है। परिजन अभी तक किसी से भी कोई रंजिश होने की बात से इनकार कर रहे हैं। जिले में बढ़ती वारदातों को लेकर लोगों में आक्रोश नजर आया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here