meerut: अल्ट्रासाउंड सेंटर में शटर काटकर चोरी, कहीं संदिग्ध तो नहीं घटना?

घटना के समय सीसीटीवी कैमरे थे बंद, घटना शक के घरे में, पुलिस जांच में जुटी

0
140

mawana: थाने से चंद कदम की दूरी पर ही चोरों ने अल्ट्रासाउंड सेंटर का शटर काटकर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सेंटर संचालक ने बुधवार की सुबह देखा तो होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है।

Lucknow: सावधान! रोडवेज के चालक-परिचालक वर्दी पहनना अनिवार्य, आदेश न मानने पर कार्रवाई

कस्बे के फलावदा तिराहे पर डा महबूब का मूलचंद अल्ट्रासाउंड सेंटर है। बताया गया कि सेंटर संचालक रोजाना की तरह मंगलवार की देर शाम सेंटर को बंद करके गया था। बुधवार की सुबह आकर देखा तो सेंटर का शटर कटा था। जिसे देखते ही उसने चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर देखा तो सेंटर का शटर कटा था। संचालक के मुताबिक उसकी लाखों की मशीन चोर उडा ले गए। महबूब ने घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
गंगा घाट पर बिजली कंपनी के कर्मचाारियों की शराब पार्टी, उच्च अधिकारियों से शिकायत

संदिग्ध लग रही घटना

घटना की जांच कर रहे चौकी इंचार्ज  उपेन्द्र राणा बताते हैं उन्होने घटना स्थल का स्वयं मुआयना किया है। शटर में कहीं कटने का निशान नहीं है। साथ ही घटना के समय आस-पास के सभी सीसीटी बंद मिले हैं। जिससे घटना शक के घेरे में आ जाती है। प्रथम दृष्टयता जांच में मामला फर्जी मालूम पड़ रहा है। उन्होने के पी़डित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Moradabad में पत्रकारों से मारपीट मामले में अखिलेश यादव समेत 21 लोगों पर मुकदमा

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here