कुख्यात सुशील मूंछ को Court से जमानत मिलने के बाद Meerut Zone में Alert, गैंगवार शुरू होने की आशंका

मेरठ के परतापुर में दोहरा हत्याकांड में ​मुजफ्फरनगर कोर्ट में आत्मसमर्पण करने वाले कुख्यात बदमाश सुशील मूंछ को ​कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कानपुर जेल से रिहा कर दिया गया हे। उसके बाहर आने से वेस्ट यूपी में ​गैंगवार छिड़ने की आशंका जताई गई है।

0
311

मेरठ। Meerut News, परतापुर क्षेत्र में दो साल पहले हुए मां-बेटे के दोहरे हत्याकांड (Meerut Double Murder Case) में जेल में बंद चल रहे कुख्यात सुशील मूंछ (Notorious Sushil Mooch) को कोर्ट (Court) से जमानत मिल गई है और वह कानपुर जेल (Kanpur District Jail) से रिहा हो गया है। पिछले साल पुलिस (Police) को चकमा देकर सुशील मूंछ ने चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट सीजेएम न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। मूंछ परतापुर (Partapur) के सोरखा में हुए डबल मर्डर और नई मंडी थाना क्षेत्र में तीन साल पहले हुए चीकू हत्याकांड (Chiku Muder Case) की आपराधिक साजिश रचने के आरोप में वांछित चल रहा था।

उसका आतंक उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड और राजस्थान में आतंक रहा है। मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र के मथेड़ी गांव निवासी माफिया सरगना सुशील मूंछ तीन दिन पहले कानपुर जेल से रिहा हुआ है। मुजफ्फरनगर पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं हैं। एडीजी राजीव सभरवाल ने सुशील मूंछ के जेल के बाहर आने पर मेरठ जोन में अलर्ट किया है।

20 साल पहले वह जेल में रहा। उस पर लगातार हत्याओं का आरोप जेल में भी लगता रहा। इन राज्यों के अलावा मेरठ और मुजफ्फरनगर जिले में उस पर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हुए। सोरखा के दोहरे हत्याकांड में भी जमानत पाने के बाद कानपुर जेल से रिहा हो चुका है। सुशील मूंछ की रिहाई को मुजफ्फरनगर पुलिस को जानकारी तक नहीं है। मेरठ पुलिस को कानपुर से जानकारी मिलने के बाद एडीजी को दी गई। सुशील मूंछ के जेल से बाहर आकर गैंगवार की आशंका है। कुख्यात भूपेंद्र बाफर से सुशील मूंछ की हत्या करने के लिए रोहित उर्फ सांडू को जेल से छुड़ाया गया था। पुलिस मुठभेड़ में रोहित सांडू मारा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि सुशील मूंछ भी भूपेंद्र बाफर के खिलाफ साजिश रच सकता है। एडीजी राजीव सभरवाल ने सुशील मूंछ की रिहाई के बाद पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here