Meerut में मामूली विवाद के बाद घर में घुसकर चिकित्सक को गोली मारी, पथराव और मारपीट में ​कई घायल

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मंगलवार को मामूली विवाद में पड़ोस में चिकित्सक​ के घर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया। इसमें चिकित्सक को गोली लग गई है। पथराव में चिकित्सक के परिवार के कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने ​कई लोगों को हिरासत में ​लिया है।

0
160

मेरठ। शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में घर में प्लास्टर के दौरान पड़ोसी ​के घर सीमेंट मसाला जाने पर ​विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव और मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने चिकित्सक के सीने में गोली मार दी। चिकित्सक की मां, भाई व बहन समेत ​कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलोंं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद मेडिकल कालेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने निजीकरण का फैसला 3 महीने के लिए ​टाला, बिजली कर्मचारियों की हड़ताल खत्म

लिसाड़ी गेट के बुनकर नगर गली नंबर छह निवासी शाहआलम चिकित्सक हैं। उनका क्लीनिक श्याम नगर में है। दूसरी मंजिल पर बने मकान के प्लास्टर का काम चल रहा था। मंगलवार दोपहर बाद मसाला सामने रहने वाले यूनुस के घर में चला गया। इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। यूनुस ने अपने भतीजे इरफान और राजा को बुला लिया और साथ आठ-दस युवक भी थे। इन सभी ने चिकित्सक के घर में घुसकर हमला कर दिया। मारपीट और पथराव शुरू हो गया। इसी बीच में किसी ने गोली चला दी। एक गोली चिकित्सक के सीने में लगी। जबकि एक गोली उनकी मां शहाना की बाजू को छूती हुई निकली। मारपीट में उनका भाई शाहने आलम और बहन तराना व हिना भी घायल हो गईं। दूसरे पक्ष के भी कई लोगों को चोट आई है। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में चिकित्सक को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि चिकित्सक के सीने में गोली लगी है। उनको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही कुछ हमलावर फरार हैं। उनकी तलाश में भी दबिश दी जा रही है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Jayant Chaudhary पर लाठीचार्ज से Jat Samaj में आक्रोश, शर्मनाक और अमानवीय बताकर किया प्रदर्शन

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here