Lockdown के दौरान ​अपना काम बंद हुआ तो दूसरों के ढाबों पर करने लगे लूट, ऐसे हुआ खुलासा

शामली जनपद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद ​तीन ढाबे वालों को गिरफ्तार किया है। अपना ढाबा बंद होने के बाद तीनों आरोपियों ने दूसरे ढाबों पर लूट करनी शुरू कर दी। पुलिस ने इनके पास से काफी सामान बरामद किया है।

0
210

शामली। Shamli News, शामली (Shamli) में पुलिस ने झिंझाना थाना क्षेत्र में मेरठ-करनाल हाईवे (Meerut-Karnal Highway) पर एक सप्ताह पहले दो दिन में दो ढाबों पर लूट (Loot On Dhabas) की घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने मुठभेड़ (Shamli Police Encounter) में ढाबा संचालक समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो तमंचे, लूट की रकम, मोबाइल फोन, बाइक और डंडा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: पुलिस ने शराब तस्करों को घेरा तो कारें चढ़ाने ​की कोशिश, पांच गिरफ्तार, इतना माल पकड़ा

एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि केरटू-ओदरी मार्ग पर मुर्गी फार्म के निकट झिंझाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाशों के नाम फारूख, सावेज और शोएब निवासी गांव ओदरी थाना झिंझाना है। तीनों बदमाशों ने गांव टपराना में दो नवंबर की रात को टपराना के निकट खालसा पंजाबी ढाबा और इससे अगले दिन अहमदगढ़ के निकट नालागढ़ पंजाबी ढाबा पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। उनके कब्जे से लूटे गए चारों मोबाइल, लूटी गई रकम में 4030 रुपये, लूटा गया गल्ला, लूट में इस्तेमाल बाइक व डंडा, दो तमंचे, तीन कारतूस व दो खोखा बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Baghpat में डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी ​कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत, शादी से लौट रहा था परिवार

एसपी ने बताया कि फारूख एक अन्य ढाबे का संचालक है, जिसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर दोनों घटनाओं को अंजाम दिया था। इस गैंग का सरगना और मास्टमाइंड फारूख है। फारूख ने हाईवे पर गुज्जरपुर के निकट एक अन्य ढाबा करीब 12 हजार रुपये प्रति माह किराये पर लिया था। ढाबे का खर्च न निकल पाने की वजह से उसने लूट करने की योजना बनाई। उसने अपने गांव के दो साथियों शावेज व शोएब को शामिल कर लिया। दोनों घटनाओं में मोबाइल लूटकर ले जाने से पुलिस की राह आसान हो गई। सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में कामयाब हुई।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here