Lockdown में पार्टी करते 54 दबोचे, birthday के मौके पर resturant में कर रहे थे पार्टी

0
182

मेरठः  नौचंदी थाना क्षेत्र की पॅास कॅालोनी शास्त्रीनगर में birthday पार्टी करना युवक और युवतियों को भारी पड़ गया। पुलिस ने रंगे हाथों जाम छलकाते 54 लोगों को धर-दबोचा। पकडे गए सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। गिरफ्तार सभी लोगों पर धारा 144 व सोशल डिस्टेसिंग के उलंघन करने की धाराओं में कार्रवाई की गई है।

एक और जहां lockdown के चलते 15 अगस्त के कार्यक्रमों और जश्न पर भी प्रतिबंध लगा हुआ था। वहीं  शास्त्रीनगर में कुछ लोग शराब के नशे में इतने मशगूल थे की सारी मान मरयादा ही भूग गए। resturant में सैंकड़ों युवक और युवतियां सोशल डिस्टेसिंग के नियमों को ताक पर रख  birthday party पार्टी कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिलते ही छापा मारा गया, लेकिन जब तक सभी युवतियां वहां से निकल चुकी थी। पुलिस ने resturant मालिक और मैनेजर समेत करीब 54 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन पर कार्रवाई की जा रही है। साथ ही resturant को सील कर दिया गया है। resturant में मिले सभी हुक्के, शराब की खाली बोतलें, और आपत्तिजनक वस्तुओं को कब्जे में ले लिया गया है।

टिक-टॅाक के बाद alibaba.com को भी बैन कर सकता है अमेरिका

सिविल लाइन सीओ संजीव देशवाल ने बताया कि resturant के पास किसी भी विभाग की एनओसी नहीं थी। इस प्रकार इसका संचालन अवैध तरीके से हो रहा था। resturant को बंद करा दिया गया है। सीओ ने बताया कि रेस्टोरेंट की बिल्डिंग विक्टर राघव के नाम पर है। इसी बिल्डिंग में उनका दफ्तर है। पता चला है कि विक्टर मुम्बई में फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत है। पुलिस ने सभी युवकों का चालान कर उनको जेल भेज दिया है। resturant के असली मालिक से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। हालाकि पुलिस ने रेस्टोरेंट पर सील लगा दी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here