अस्पताल की कर्मचारी का अपहरण करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में सड़क पर फेंककर फरार

मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में अस्पताल की महिला कर्मचारी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों युवक अभी फरार हैं और पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें डाल रही है।

0
172

मेरठ। ल​ड़कियों और महिलाओं को सुरक्षा देने का दावा करने वाली योगी सरकार इन्हें सुरक्षा देने में ही नाकाम साबित हो रही है। वेस्ट यूपी में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ जनपद के मेडिकल क्षेत्र में सामने आया है। गढ़ रोड के अस्पताल में काम करने वाली महिला कर्मचारी का अपहरण करके उसके ​साथ जंगल में दुष्कर्म करने की घटना से हड़कंप मच गया है। पीड़िता ने तीन युवकों पर आरोप लगाया है। दुष्कर्म के बाद तीनों आरोपी गंभीर अवस्था में महिला को सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। पुलिस अब तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कोरोना का असर कालेजों में एडमिशन के रजिस्ट्रेशनों पर, अब इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

बताते हैं कि मेडिकल थाना क्षेत्र में एक महिला अस्पताल कर्मचारी सोमवार की रात अस्पताल से ड्यूटी खत्म करके घर लौट रही थी। रास्ते में ​कार में सवार तीन युवकों ने उसे रोका और अगवा करके ​महिला को सरायकाजी क्षेत्र के जंगल में ले गए और महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को गंभीर अवस्था में सड़क के किनारे फेंककर आरोपी फरार हो गए। इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। महिला की मदद से पीड़ित महिला को मेडिकल कालेज में ​भर्ती कराया गया। मेडिकल सूत्रों के अनुसार महिला की हालत बिगड़ गई है। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार महिला गढ़ रोड के एक अस्पताल में ​काम करती है। आरोपियों में से एक युवक की महिला से बातें होती थी। महिला को कार से घर छोड़ने का झांसा देकर युवक और दोस्तों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आ रही है। इस घटना के बाद से ​अफरातफरी मची हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में दबिशें डाल रही है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA ने थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर लिखवाया मुकदमा, मच गया हड़कंप

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here