Meerut में दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

वेस्ट यूपी में इन दिनों सड़क दुघर्टनाओं की बढ़ोतरी हुई है। मुजफ्फरनगर में मंगलवार को तीन बाइक सवारों की ट्रक से टक्कर में मुत्यु हो गई थी तो बुधवार की अल सुबह मेरठ में बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गयां बाइक डिवाइडर पर चढ़ गई थी।

0
211

मेरठ। कोरोना (Corona) से ​लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद यूपी में सड़क दुघर्टनाओं (Road Accidents) में कमी आ गई थी, लेकिन जैसे ही प्रदेश अनलॉक (Unlock) हुआ तो सड़क दुघर्टनाओं में बढ़ोतरी हो गई है। रोजाना कोई न कोई दुघर्टना हो रही है और लोग इनमें अपनी जान गवां रहे हैं। मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा क्षेत्र में ​नंगलाताशी डिवाइडर रोड पर बुधवार की अलसुबह सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने के बाद ​मौके पर पहुंची पुलिस (Meerut Police) ने दोनों शव पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाए हैं, जबकि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों के घर कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: Saharanpur में भाजपा नेता का कोरोना से निधन, ​कई दिनों से था बुखार, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में नंगलाताशी डिवाइडर रोड पर टंकी के पास एक हादसा हुआ। बताया गया कि बुधवार की अलसुबह तीन युवक बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक सड़क पर बने डिवाइडर से टकरा गई। बाइक टकराने से हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। नंगलाताशी कंकरखेड़ा निवासी ललित व मोहित की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई। सैनिक विहार निवासी विकास गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने टोल सिवाया की एंबुलेंस गाड़ी से घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। घटना की सूचना मिलने पर दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: Baghpat में Hathras की बेटी की पीट-पीटकर हत्या, दहेज को लेकर परेशान कर रहे थे ससुराल वाले

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here