हिन्दू जागरण मंच ने लव जेहाद के खिलाफ कानून बनाने की मांग की

0
188

मेरठ। हिन्दू जागरण मंच ने लव जेहाद की घटनाओं पर आक्रोश जताया और सरकार से इस पर कानून बनाने की मांग की। संगठन ने लव जेहाद के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर नारेबाजी की।
हिन्दू जागरण मंच की महानगर कमेटी के पदाधिकारी सहित तमाम लोग जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और किशोरियों के साथ होने वाली घटनाओं पर रोष जताया। मंच के पदाधिकारियों ने कहा कि ​हिन्दू धर्म की लड़कियों को बहला फुसलाकर उन्हें गायब कर दिया जाता है। उन्हें अपना नाम गलत बताकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया जाता है। हिन्दू की धर्म की कई लड़कियों को दूसरे धर्म के युवकों ने लव जेहाद के चलते उनका धर्म परिवर्तन करा दिया।
जागरण मंच के पदाधिकारियों ने बताया कि ऐसी ही एक घटना कंकरखेड़ा क्षेत्र के गांव सिंघावली की है। जिसमें तीस जून को एक मुस्लिम लड़के ने दलित लड़की को गायब कर दिया। परिजनों ने कई बार थाना पुलिस से बरामदगी की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। हिन्दू जागरण मंच ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन से मुख्यमंत्री से किशोरी की बरामदगी की गुहार लगाई है। उन्होंने मांग की है कि लव जेहाद की होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए इस पर सख्त कानून बनाया जाये। जिससे इन घटनाओं पर विराम लग सके।
प्रदर्शन करने वालों में महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही, कुलदीप वर्मा महामंत्री, रुपा जैन,भारत भूषण, शैलेन्द्र, प्रदीप, विकास,संजय, अकिंत, आर्यन, रिंकूू, अंशुल, सचिन,आशीष, शुभम, कपिल आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here