स्कूल टॉयलेट में लगे कैमरे वाले मामले में प्रबन्धक पर पुलिस शिकंजा कसने के मूड में

0
291

मेरठ। ऋषभ एकेडमी स्कूल प्रबन्धक पर लगाये यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। पुलिस लगाये गये आरोप के बाद मामले की जांच में जुट गई है।
सदर बाजार क्षेत्र स्थित ऋषभ एकेडमी स्कूल के प्रबन्धक पर लगाये यौन शोषण और टॉयलेट में लगे कैमरों की जांच करने एएसपी डाक्टर ईरज राजा और सदर पुलिस स्कूल में पहुंची। पुलिस ने गहनता से टॉयलेट में लगे कैमरों की जांच की। इसके बाद वहां आई शिक्षिकाओं से बातचीत की। शिक्षिकाओं ने प्रबन्धक पर ब्लैकमेलिंग और शोषण करने के आरोप लगाये। एएसपी ने मौके पर जांचपड़ताल के बाद सदर पुलिस को प्रबन्धक रंजीत जैन पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये है। सदर पुलिस ने मामले की जांचपड़ताल में जुट गई है।
सोमवार को पचास से अधिक शिक्षिकाओं ने ऋषभ स्कूल के प्रबन्धक रंजीत जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया था। हंगामे की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। जिसमें शिक्षिकाओं ने सदर पुलिस को अलग—अलग तहरीर देकर गंभीर आरोप लगाये थे। शिक्षिकाओं का आरोप था कि प्रबन्धक ने उनके फोटो लेकर उनसे अश्लील हरकते करता है। उन्हें ब्लेकमेलिंग करता है।
पुलिस ने प्रबन्धक के खिलाफ कार्रवाई कर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है। पुलिस प्रबन्धक को जल्दी ही मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तार करने की तैयारी में है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here