सुशांत की फैमिली वकील ने किया दावा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा था

0
174

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं हैं। सुसाइड के कारणों का पता लगाने के लिए लगातार पुलिस जांच कर रही है, लेकिन अभी तक जांच किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इस दौरान पुलिस, एक्टर के साथियों समेत कई लोगों पर उंगुलियां उठाई गई हैं। अब एक्टर के परिवार की ओर से किए गए वकील ने सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं।

वकील ने पोस्टमार्टम को लेकर कहा है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मौत का समय भी नहीं बताया गया है। उनका कहना है कि उन्होंने जो रिपोर्ट देखी है, उसमें मौत का समय भी नहीं बताया हुआ है। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, ‘पोस्टमार्टम रिपोर्ट जो मैंने देखी है, उसमें मृत्यु के समय का उल्लेख नहीं है, जो एक महत्वपूर्ण जानकारी है। उससे यह पता चल सकता है कि क्या उसे मारे जाने के बाद फांसी दी गई या उसकी मौत फांसी से हुई थी और मौत के समय को साफ किया जा सकता है।’

इससे पहले, वकील ने कहा कि किसी ने नहीं देखा कि सुशांत का शव लटका हुआ है और एक्टर की बहन 10 मिनट की दूरी पर थी, फिर भी उन्हें उसे ने नहीं बुलाया और न ही उनका इंतजार किया। वकील ने यहां तक ​​सवाल किया कि उन्होंने अपनी बहन का इंतजार क्यों नहीं किया, जो पास में थी। बता दें कि सुशांत की मौत को लेकर कई आरोप लगाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत का पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में किया गया था, जिसमें बताया गया था कि सुशांत की मौत गला दबने के बाद दम घुटने से हुई थी। हालांकि, उनकी फांसी को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं और एक्टर के घरवालों ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here