सर्राफ हत्याकांड में गरमाई राजनीति, समाजवादी मृतक के घर बैठे धरने पर, 50 लाख के मुआवजे की मांग उठाई

Ssp ने मेडिकल थाना प्रभारी कुलवीर सिंह को किया सस्पेंड, देवेन्द्र को बनाया थाना अध्यक्ष

0
184

meerut। अमन ज्वैलर्स हत्याकांड में अब राजनीति भी गरमाने लगी है। बुधवार को मृतक अमन के घर परिजनों को साथ लेकर सपा नेता सैंकडों समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। उन्होने प्रदेश की योगी सरकार को जमकर कोसा। इसके बाद मृतक के परिवार को मुआवजे के रुप में 50 लाख रुपए की मांग की। साथ ही दोषी पुलिस अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा सैंकड़ों व्यापारियों ने तेज गढ़ी चौराहे पर घटना को वर्कआउट करने की मांग की। हालाकि SSP अजय चौहान ने सुबह ही मेडिकल थाना प्रभारी कुलवीर सिंह को सस्पेंड कर दिया था।

अस्पताल में नवजात की मौत, स्टाफ के कारनामें सुनकर रह जाएंगे हैरान

दरअसल मंगलवार को दिनदहाड़े शहर की पॅास कॅालोनी जागृति विहार में चार हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान पर डाका डालने के बाद 35 वर्षीय अमन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। क्षेत्र में घटना से जहां दहशत का माहौल है वहीं व्यापारियों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ हत्यारों का कोई सुराग नहीं है। जिसको लेकर बुधवार को सैंकड़ों व्यापारी तेजगढी चौराहे पर एकत्र हुए और जाम लगा दिया। हालाकि पुलिस के समझाने पर कुछ ही देर में जाम खोल दिया गया। व्यापारियों की मांग है कि जल्द से जल्द हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजे। इसके अलावा पुलिस लापरवाह पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई करे।

Breaking: मेरठ में मार्निंग वॉक के समय जिम कोच की गोलियां बरसाकर हत्या

50 लाख  मुआवजे की मांग

दिन निकलते ही सपा नेता अतुल प्रधान सैंकड़ों समर्थकों के साथ जागृति विहार पहुंच गए थे। साथ ही मृतक अमन के पिता के साथ उनके घर के बाहर धरने पर भी बैठे थे। उनका कहना था कि योगी सरकार में गुंडागर्दी सिर चढकर बोल रही है। अभी अमन ज्वैलर्स हत्याकांड खुलासा हुआ भी नहीं था कि दौराला क्षेत्र में जिम ट्रेनर को गोलियों से भून दिया गया। अपराधियों को पुलिस का जरा भी खोफ नहीं है। उन्होने मृतक के परिवार को 50 लाख के मुआवजे की मांग करते हुए दोषी पुलिसकर्मीयों पर कार्रवाई की मांग की। हालाकि एसएसपी ने थाना अध्यक्ष को सुबह ही सस्पेंड कर देवेन्द्र सिंह को चार्ज दे दिया गया था। ज्वैलर हत्याकांड में पुलिस अभी किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here