रिया के वकील ने कहा, सुशांत की छवि खराब करने वाले सोशल मीडिया अकांउट से रिया का सम्बन्ध नहीं

0
282

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. जहां एक तरफ इस केस में जांच चल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सुशांत का परिवार भी सच जानने के लिए लड़ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह अपने भाई के लिए न सिर्फ सीबीआई जांच को सपोर्ट कर रही हैं, बल्कि लोगों से उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए दुआ करने की अपील भी कर रही हैं. इन सबके बीच फिल्म एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील ने उन इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ संबंध से इनकार किया जो रिया के लिए न्याय की मांग कर रहे है और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार को बदनाम कर रहे हैl सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की और उन पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है, रिया को दिवंगत सुशांत के प्रशंसकों और परिवार से कड़ी फटकार भी मिली है।

एफआईआर किए जाने के बाद मीडिया में कुछ चौंकाने वाले और विस्फोटक विवरण सामने आए हैl जिसकी वजह से वह आलोचना को झेल रही थी। इन सब के बीच एक असत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट से पिछले कुछ दिनों से पोस्ट शेयर किए जा रहे है, जो रिया की साइड ले रहा है और उनके लिए न्याय की मांग कर रहा है। वहीं यह अकाउंट सुशांत और उनके परिवार की बदनामी कर रहा है। अकाउंट न केवल दिवंगत अभिनेता के परिवार को टारगेट कर रहा है, बल्कि उन पर कुछ गंदी टिप्पणियां भी कर रहा है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसी भी पोस्ट को शेयर करते समय यूजर #justiceforforhea को टैग करता है।

बताया जा रहा है कि एक इंस्टाग्राम एकाउंट जो वैरीफाई नहीं है, उसके जरिए सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली को टागरेट करते हुए कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं. सिर्फ यही नहीं इस एकाउंट का दावा है कि वो रिया को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहा है. वहीं एबीपी की एक रिपोर्ट में आईएएनएस के हवाले से बताया गया है कि इस पर रिया के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट का इस एकाउंट से कोई लिंक नहीं है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here