मोबाइल शॉप का शटर उखाड़ा और उड़ा लिये पैंतीस लाख के मोबाइल

0
162

मेरठ। बदमाश शहर में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को सीधे चुनौती दे रहे हैं। बदमाशों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए नौचंदी क्षेत्र गढ़ रोड स्थित एक मोबाइल शॉप का शटर उखाड़कर लाखों रुपये की कीमत के मोबाइल और कैश चोरी कर लिया। घटना की जानकारी व्यापारी को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारी से घटना की जानकारी की।

गढ़ रोड पंचशील कालोनी निवासी व्यापारी निशांत अरोड़ा की स्मार्ट फोन के नाम से मोबाइल शॉप है। मोबाइल शॉप पर अक्सर उनका बेटा और नौकर बैठते हैं। निशांत और उनका बेटा गुरुवार की रात को शॉप का ताला लगाकर घर आ गये थे। शुक्रवार सुबह जब नौकर उनके घर पर चाबी लेने आये और उन्होंने दुकान के ताले और शटर उठा देखा तो वह चौंक गये। शॉप के ताले टूटने की जानकारी नौकरों ने व्यापारी निशांत को दी।

निशांत और उनके परिवार के लोग शॉप पर पहुंचे तो दुकान का हाल देखकर उनके पैरों के नीचे की जमीन निकल गई। उन्हेांने देखा कि शॉप के अंदर सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा है। शॉप के अंदर से सभी कीमती मोबाइल गायब हैं। यह देख व्यापारी ने घटना की जानकारी नौचंदी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और व्यापारी से जानकारी की। पुलिस ने शॉप के अंदर गहनता से जांचपड़ताल की।
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी चेक किया। एसओजी की टीम भी मौके पर पहुंची और गहनता से घटना की छानबीन की। व्यापारी ने घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी है। व्यापारी निशांत का कहना है कि चोरी में गये मोबाइल की कीमत पैंतीस से चालीस लाख के बीच की थी। हजारों रुपये की नकदी भी कैश काउन्टर में रखी थी। पुलिस लाखों रुपये मोबाइल की चोरी की घटना में बदमाशों की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का मानना है कि जिस तरह से शटर उखाड़कर चेारी की वारदात को अंजाम दिया गया है उस स्थिति में चादर वाले गैंग को चि​न्हित कर जांचपड़ताल में जुट गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here