मेरठ के किठौर में 2 किशोरो की निर्मम हत्या, जंगल में खून से लथपथ मिले शव

0
100

– मेरठ के किठौर इलाके में सनसनीखेज वारदात
– नुकीली व धारदार हथियार से हत्या का मौत के घाट उतारा
– शनिवार शाम से लापता थे सादिक व अमन

किठौर। किठौर में शनिवार रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। किठौर इलाके में दो किशोरों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। अब से कुछ देर पहले दोनों के शव जंगल में खून से लथपथ मिले हैं। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी, एसपी देहात व फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। पूरे मामले में भीड़ को देखते हुए गांव में भी पुलिस लगाई गई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर निवासी सादिक (14) पुत्र जाने आलम और अमन ( 13) पुत्र महराज शनिवार शाम 5:30 बजे घर से निकले थे। उसके बाद दोनों किशोर अपने घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने काफी तलाश की,लेकिन सुराग नहीं लगा। रविवार सुबह दोनों किशोरों के शव किठौर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नारायण गांव के जंगल में ईख के बाग के पास मिले। दोनों के शव मिलने के बाद सनसनी मच गई। घटना के बाद सीओ किठौर बृजेश सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों को घटना की सूचना दी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे।

निर्मम तरीके से की गई दोनों की हत्या:
सादिक व अमन की हत्या निर्मम तरीके से की गई है। सादिक के शरीर पर नुकीली वस्तू के निशान मिले हैं। जबकि अमन के शरीर पर चाकू के भी निशान मिले हैं। दोनों की हत्या के बाद परिवार के लोगों का रोरोकर बुरा हाल था। सादिक का पिता मजदूरी करता है, जबकि अमन का पिता गैस एजेंसी पर काम करता है। अमन का एक दूसरा भाई है, जो बीमार रहता है। तनाव को देखते हुए शाहजहांपुर में भी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

क्राइम सीन… दोनों को घेरकर मारा गया
सादिक व अमन का शव आम के बाग के पास पड़े मिले। दोनों के शव के बीच में करीब 25 मीटर का फासला रहा। हत्यारों ने दोनों को पहले पीटा भी है, उसके बाद मौत के घाट उतारा। दोनों ने बचाव के लिए हाथापाई भी की होगी, क्योंकि मिटटी में भी निशान मिले हैं। अमन का शव सादिक के शव से कुछ दूरी पर मिला है। ऐसे में पुलिस मान रही है की अमन भाग निकला, जिसके घेरकर 25 मीटर दूर मारा गया। हत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। ऐसे में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here