मेरठ : दौराला में दोस्त के साथ उधार के पैसे मांगने गए युवक की गोली मारकर हत्या

0
182

मेरठ। उधार के पैसे मांगने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला दौराला क्षेत्र में मंदारीपुर गांव के पास कपसाड गांव का है. जहां रविवार को बाइक पर अपने दोस्त के साथ उधार दिए पैसे लेने गये युवक को हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक का नाम कुलदीप बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मृतक के साथी सुधांशु उर्फ प्रिंस ने बताया कि बाइक सवार युवकों ने पैसे लेने के लिए बुलाया था। वहां एक युवक से बातचीत चल रही थी। इसी दौरान दो हमलावर खेत से निकलकर आए और गोली बरसानी शुरू कर दी। इस बीच कुलदीप को गोली लग गई, जबकि मैं किसी तरह जान बचाकर भाग निकला। इसके बाद प्रिंस ने दौराला थाना पुलिस को सूचना दी। इसके कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पल्लवपुरम और दौराला पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया गया कि मृतक कुलदीप बीटेक करने के बाद दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रहा था। वह दो भाइयों में दूसरे नंबर का था।

कुलदीप की मौत की सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण अस्पताल पहुंचे। पड़ोसी दोस्त प्रिंस बीसीए कर रहा है। पुलिस ने दोनों के फोन को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावर मुजफ्फरनगर के मोरना निवासी अजीत व उसके साथी बताए गए हैं। सीओ दौराला संजीव दीक्षित का कहना है कि प्रारंभिक जांच में मामला पैसे के लेनदेन का सामने आ रहा है। जिस युवक का नाम हत्या में आया है उसकी तलाश की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here