मेरठः युवती को धारदार हथियार से अधमरा करने वाले आरोपी भाई और जीजा गिरफ्तार

पीडिता के भाई और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है

0
539

मेरठ। जिले में झूठी शान की खातिर एक भाई ने अपनी बहन को जान से मारने ( Attempt  to marder) की कोशिश की। इस शर्मनाक करतूत में उसके जीजा ने भी साथ दिया. हालांकि, मौके पर ग्रामीणों ने  आ जाने की वजह से परिजन अपनी करतूत में सफल नहीं हो सके। दोनों लड़की को अधमरी हालत में नहर किनारे छोड़कर फरार हो गए। इस बीच पुलिस (Police) ने आरोपी भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ Attempt  to marder की धाराओं में कार्रवाई की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर बोले अनुपम खेर #CBIforSSR कैंपन जरूरी

मामला किठोर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढी का है। जहां हापुड़ जिले के वझीलपुर गांव निवासी एक युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसे परिजन स्वीकार नहीं कर रहे हैं। सोमवार देर शाम को युवती का भाई अपने हापुड़ निवासी जीजा के साथ युवती को लेकर मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी जंगल में पहुंचे। यहां उन्होंने गंग नहर के किनारे युवती के चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर हत्या करने का प्रयास किया।आरोपी युवती की हत्या कर नहर में फेंकने वाले थे, लेकिन युवती ने शोर मचा दिया। जिससे आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देखकर आरोपी घायल युवती को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवती को अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गब्बर के आते ही बसंती बन गई प्रेमिका, नोएडा से आई थी प्रेमी से मिलने…

किठौर थाना पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं पीडिता की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। डॅाक्टर के मुताबिक युवती गंभीर रुप से घायल थी। उपचार किया जा रहा है, लेकिन चोट अधिक होने के चलते वह बार-बार बेहोशी की हालत में चली जाती है। पुलिस के मुताबिक युवती के प्रेमी को भी बुलाया गया है। उससे भी पूछताछ की जाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here