मेरठः पति- पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

0
204

मेरठ। रक्षाबंधन के दिन पति पत्नी की झगड़ा इतना बढ़ा की सारी खुसी गम में तब्दील हो गई। सुबह उठकर परिजनों ने देखा तो दोनों का शव पंखे पर लटका मिला। गांव में एक साथ दो मौत से कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस नें मामले की जांच शुरु की है।

ये भी पढ़ेः

निफ्टेक ग्लोबल: डेढ़ साल में रकम दोगुना करने का झांसा देकर ठगे 5000 करोड़ रुपये, ठगी का तरीका जानकर उड़ जाएंगे होश…

मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव काजीपुर का है। बताया गया की सोनू अपनी पत्नी और मां के साथ काजीपुर गांव में किराए पर रहता था। मंगलवार की सुबह सोनू की मां ने गेट खोलकर देखा तो सोनू और रेश्मा  दोनों के शव पंखे से लटके थे। यह देखकर मां  जोर से चिल्लाई , जिसके बाद वहां भीड़ एकत्र हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर एसपी देहात अविनाश पांडेय मौके पर पहुंचे और शवों को नीचे उतरवाकर पीएम के लिए भेजा।

पड़ोस के लोगों के अनुसार सोनू  का बंटवारे को लेकर परिजनों से विवाद चल रहा था। रक्षाबंधन वाले दिन भी काभी झगड़ा हुआ था। हालाकि सोनू की मां ने पति और पत्नी दोनों का आपस में विवाद बताया और ज्यादा कुछ बताने से मना कर दिया। सुबह उठकर देखा तो दोनों के शव पंखे से लटके मिले थे।

एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया प्राथमिक जांच में घरेलू कलह में ही दोनोें ने आत्महत्या की है। प्रत्यक्षदर्शियों व परिजनों के बताए अनुसार मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here