मेरठः नशे में धुत्त दरोगा ने तोड़ा वकील का हाथ, वकीलों में उबाल, आन्दोलन की चेतावनी

0
235

मेरठः शराब के नशे में धुत एक दरोगा को वकील को पीटना अब भारी पड़ता नजर आ रहा है। वकीलों ने पुलिस के खिलाफ आन्दोलन की चेतावनी दी है। वकीलों ने बार एसोसिएशन के माध्यम से एसएसपी को पत्र लिखकर आरोपी दरोगा और दिवान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हालाकि एसएसपी ने अभी मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है। जहां निवासी एक एडवोकेट ने चौकी इंचार्ज पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पिटाई से एडवोकेट के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। मुरलीपुर निवासी एडवोकेट गफफार खान ने अघ्यक्ष, मेरठ बार एसोसिएशन को लिखे अपने पत्र में बताया है कि गुरूवार की देर रात एएसआई जितेन्द्र कुमार सिंह और दीवान सुभाष उनक पङोसी इमरान के घर नशे में पहुंचे थे। इमरान के घर पर न मिलने पर वे उसके नाबालिग बेटे को साथ ले जाने लगे। इसका गफफार ने विरोध किया।

ये भी पढ़ेः
मुज्जफरनगरः सात साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार, यूपी में अपराधियों को नहीं पुलिस का खौफ

आरोप है कि इस पर पुलिस वालों ने उसकी पिटाई की और अपने साथ थाने  ले गए। मामला एसओ की संज्ञान में आने पर आज तङके उसे छोङ दिया गया। गफफर का आरोप है कि पिटाई के कारण उसकी हाथ में फ्रेक्चर आ गया है। मेरठ बार एसेसिएशन के महामंत्री नरेश दत्त शर्मा ने बताया कि एसएसपी को पत्र लिख कर इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों के विरूद्ध तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है। हालाकि अभी एसएसपी ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात की है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here