मुस्लिम लीग का आरोप, हाथरस में दलित पीड़िता की मौत के लिए योगी सरकार है जिम्मेदार

0
205

मेरठ। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने हाथरस में पीड़िता की मौत के बाद प्रदेश सरकार की कार्यशैली को लेकर आक्रोश जताया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
हाथरस में दुष्कर्म पीड़िता की मौत पर मुस्लिम लीग ने मांग की है कि इसमें प्रशासन और पुलिस के जो लोग सीधे तौर पर दोषी हैं उन पर मुकदमा चलाया जाये। पीड़िता की हत्या करने वालों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर दंडित किया जाये।
मुस्लिम लीग के प्रचार सचिव मौहम्मद अरशद ने कहा कि पुलिस प्रशासन के जो अधिकारी अपराधियों से सांठगांठ रखते हैं उन पर जांच कर मुकदमा चलाया जाये व उनकी संपत्ति की जांच भी की जाये।
पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा कि हाथरस में दलित पीड़िता की मौत के लिए योगी सरकार जिम्मेदार है। अगर प्रशासन सही तरीके से बिटिया का ईलाज करवाता तो वह बच जाती। लेकिन जानबूझकर उस बिटिया की हत्या कर दी गई। जिससे हमेशा के लिए सबूत समाप्त हो जाये। जिस तरह से पीड़िता का दाह संस्कार किया गया है उस स्थिति में डीएम और एसएसपी पर सीधे तौर पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें निलंबित किया जाये।
प्रदर्शन करने वालों में मुस्लिम लीग के प्रदेश महासचिव एडवोकेट मौहम्मद उवैस, महानगर अध्यक्ष मौहम्मद इदरीश, जुबेर सुहैल कुरैशी, नवाब आलम, सरफराज आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here