भाजपा का झंडा लगी स्विफ्ट कार में ग्यारहवीं की छात्रा से ​हुआ रेप

0
209

 

——कराटे सीखने के लिए गई थी घर से
——शाम के समय दिया घटना को अंजाम
——आरोपी भी जाता था कराटे की क्लास करने
——बहलाफुसलाकर ले गया कार में
मेरठ। भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाये एक युवक ने कार में ग्यारहवीं की एक नाबालिग छात्रा से बलात्कार किया। आरोपी उसे किसी अन्य स्थान पर कराटे की क्लास करने के बहाने कार में बैठाकर सुनसान स्थान पर ले गया । जहां कार में जबरन छ़ात्रा के साथ घटना को अंजाम दिया गया। छात्रा को अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है।

टीपी नगर क्षेत्र मेवला निवासी 11 वीं क्लास की एक छात्रा सदर क्षेत्र एसडी इंटर कालेज में जूडो कराटे सीखने जाती थी। रोज की भांति छात्रा 16 अक्टूबर की शाम को पांच बजे घर से कराटे सीखने की बात कहकर स्कूटी से निकली थी। स्कूल में प्रेमपुरी निवासी पुलकित सैनी पुत्र स्व दिनेश सैनी भी कराटे की क्लास करने आया था। छात्रा को पुलकित अपनी स्विफ्ट कार यूपी 15एल—7722 में यह कहकर साथ ले गया कि उसे वह किसी स्थान पर कराटे सीखायेगा। छात्रा उसके साथ बैठ गई।

पुलकित छात्रा को कार में बैठाकर शम्भू नगर में गुरुदवारे के पीछे सुनसान गली में ले गया। आरोपी युवक ने छात्रा को कार की पिछली सीट पर डाल दिया और उसके साथ रेप किया। छात्रा बदहवास हालत में शाम साढ़े सात बजे घर पहुंची। छात्रा की हालत परिजनों ने देखी तो उसे केएमसी अस्पताल में भर्ती कराया।

परिजनों ने छात्रा से उसकी हालत के बारे में पूछा तो उसने शनिवार सुबह पूरी घटना विस्तार से बताई। छात्रा के पिता की ओर से थाना टीपी नगर में पुलकित नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी कार को कब्जे में ले लिया है। टीपी नगर पुलिस ने आरोपी पुलकित के खिलाफ धारा 376, 504 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

एसएसपी का कथन——एसएसपी अजय कुमार साहनी का कहना है थाना टीपी नगर को केएमसी अस्पताल से एक मीमो प्राप्त हुआ है। डाक्टरों ने पुलिस को बताया कि छात्रा को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने छात्रा के परिजनों से बातचीत की तो घटना का पता चला। 11 वीं की एक छात्रा के साथ पुलकित नाम के युवक ने रेप किया है। छात्रा कराटे सीखने जाया करती थी। आरोपी भी उसके साथ कराटे सीखता था। जिस कार में घटना हुई है उस पर भाजपा का झंडा लगा था। पार्टी से जांचपड़ताल की गई तो पता चला कि आरोपी का पार्टी से लेना देना नहीं है। उसने फर्जी तरीके से झंडा लगाया हुआ है। अगर जांचपड़ताल में पार्टी से जुड़ी कोई बात सामने आती है तो आगे की कार्रवाई की जायेगी।
महानगर अध्यक्ष——मुकेश सिंघल का कहना है कि पार्टी का झंडा तो कोई भी लगा लेता है। मेरी नॉलिज में ऐसा कुछ सामने आया है ​कि आरोपी का पार्टी से कोई लेना देना है। हिन्दू गौरक्षा दल का पार्टी से कोई लेना देना है ​इस तरह को कोई दल पार्टी से जुड़ा नहीं है।
हिन्दू गौरक्षा दल से जुड़ा है आरोपी——रेप का आरोपी पुलकित गौरक्षा दल से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि पार्टी के महानगर अध्यक्ष मुकेश सिघंल गौरक्षा जैसे दल को पार्टी से ज़ुड़ा होना स्वीकार नहीं कर रहे है। उनका कहना है कि आरोपी से पार्टी का कोइ लेना देना नहीं है। उधर गौरक्षा दल का नाम सामने आने पर सत्ता पार्टी पर इसका प्रभाव पड़ सकता है।

प्रगतिशील समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव जीतू नागपाल और प्रदेश प्रवक्ता शैंकी वर्मा पीड़िता के पिता से मिले। उन्होंने कहा कि पीड़िता छात्रा आईसीयू में है। वह कराटे चैंपियन है। आरोपी पर पास्को और रासुका लगनी चाहिये। ये जो हर 10 वीं गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा है इनकी जांच होनी चाहिये। इस घटना में कंही न कंही पुलिस की भी चूक है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here