पड़ोसी निकला दरिंदा, महिला को बंधक बनाकर बच्चों को सिगरेट से दागा

0
196

मेरठ। पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने पहले महिला पर विश्वास जमाया और उसका तीन महीने तक उत्पीड़न किया। महिला ने विरोध किया तो उसके बच्चों को सिगरेट से दागा गया। पीड़िता ने कप्तान से कार्रवाई की गुहार लगाई है।
टीपी नगर क्षेत्र किशनपुरा कालोनी की निवासी एक महिला अपने पति के साथ देहरादून रहती थी। लॉकडाउन के चलते उसके पति का बीमारी से देहांत हो चुका था। करीब तीन महीने पहले महिला के मायके का एक युवक विक्की देहरादून मिलने गया था। युवक ने पहले तो महिला पर विश्वास जमाया और उसके साथ रहने लगा। कुछ दिन पहले युवक महिला को मेरठ लेकर आ गया और उसके घर न ले जाकर उसे हापुड़ ले गया।
महिला का आरोप है कि उसे बंधक बनाकर रखा गया। उसके साथ मारपीट की गई। विक्की ने उसके दोनों बच्चों को जंगल में ले जाकर मारने की कौशिश भी की।
महिला ने पूरी कहानी अपने पिता को बताई और उसे उसके चंगुल से निकालने के लिए कहा। बेटी की कहानी सुनकर पिता ने पुलिस मे शिकायत दर्ज की और पुलिस को साथ लेेकर हापुड़ पहुंच गया। लेकिन विक्की उस वक्त वहां नहीं मिला।
उस समय तो पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और वापस आ गई। महिला भी अपने घर वापस आ गई।
महिला का आरोप है कि विक्की भी उसके घर के पास आकर रहने लगा। एक दिन विक्की ने नशे मे उसके दोनों बच्चों को सिगरेट से दागा। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई।
महिला ने कप्तान के यहां शिकायतपत्र देकर कार्रवाइ की मांग की है। कप्तान ने सीओ ब्रहमपूरी को मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here