नौचंदी पुलिस से हुई मुठभेड़, एक बदमाश घायल दूसरा फरार

0
173

मेरठ। नौचंदी पुलिस की वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। पुलिस फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने पर घायल हो गया। जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया
नौचंदी थाना प्रभारी आशुतोष कुमार सिंह व एसएसआई और पुलिस फोर्स के साथ नौचंदी ग्राउंड के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी समय सामने से बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिये। पुलिस ने बाइक पर सवार दोनों युवकों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन दोनों युवक बाइक पर भागने लगे और पटेल मंडप के पास पहुंच गये। इसी बीच पुलिस को भी वायरलैस पर बदमाश भागने की सूचना प्रसारित हो गई।
नौचंदी पुलिस पुलिस पीछा करते हुए बदमाशों के पास पहुंची तो उन्होंने पु​लिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी दोनों बदमाशों पर फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक बदमाश गोली लगने पर वहीं गिर गया। जबकि दूसरा बदमाश मौके से पैदल ही चकमा देकर फरार हो गया।
घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने मौेके से एक अपाचो बाइक यूपी 15—बीआर—449 कब्जे में ली है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा और एक खाली कारतूस ओर चार कारतूस 315 बरामद किये है। पकड़े गये बदमाश का नाम अययाज उर्फ मामा पुत्र हनीफ निवासी लालकुर्ती है। जबकि फरार बदमाश का नाम मन्नू उर्फ मइ्रनुददीन निवासी रविन्द्रपुरी सदर बाजार है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here