——सीओ कोतवाली ने कई थानों की फोर्स को लेकर मारा था छापा
——लिसाड़ी गेट क्षेत्र में गुपचुप तरीके से चल रहे हैं कई मिनी कमेले
मेरठ। सीओ कोतवाली ने पशुओं के कटान की सूचना पर लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कई स्थानों पर छापा मारा। पुलिस ने छापे के दौरान डेयरी में जिंदा और मृत जानवरों के अवशेष बरामद किये है। औचक छापे के दौरान क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।
लिसाड़ी गेट क्षेत्र में पशुओं के अवैध कटान की सूचना सीओ कोतवाली अरविन्द चौरासिया को मिली तो उन्होंने कोतवाली, नौचंदी और लिसाड़ी गेट पुलिस की टीम को दिन निकलने से पहले छापे के लिए तैयार कर लिया। सीओ कोतवाली ने पुलिस फोर्स को सुबह 6 बजे साथ लेकर् लिसाड़ी गेट क्षेत्र स्थित कई डेयरियों पर छापा मारा। डेयरियों में औचक पुलिस के छापे से इलाके में अफरातफरी मच गई । पुलिस को देख कटान करने वाले कई लोग मौके से भाग खड़े हुए। जबकि कई को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
पुलिस ने इसके अलावा दूसरी डेयरियों में भी छापा मारा। वहां से भी पुलिस ने कई जिंदा भैंस और मृत भैंस के अवशेष कटान करने वाले औजार बरामद किये है। पुलिस ने मौके से 24 जिंदा भैंस और दो दर्जन मृत भैंस बरामद की है।
डेयरी की आड़ में पशुओं को कटान करने वाले फिरोज, मोहसिन, मोबीन, भूरा काणा सहित कई लोग इस धंधे से जुड़े है। पुलिस ने हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ की है। सीओ कोतवाली अरविन्द चौरासिया का कहना है​ कि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कई टीम को गिरफ्तारी के लिए लगा दिया है। जल्दी ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here