कई सालों से कर रहा था सट्टे का धंधा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
153

मेरठ। लालकुर्ती पुलिस ने ऐसे सट्टेबाज को पकड़ा है जो कई सालों से सट्टे का धंधा खुलेआम कर रहा था। पुलिस ने सट्टेबाज के पास से चाकू और एक कार और बाइक व नगदी बरामद की है।
लालकुर्ती क्षेत्र कसेरुखेड़ा उंचा मौहल्ला निवासी ओमपाल पुत्र फूल सिंह कई सालों से सटृे का कारोबार कर रहा था। ओमपाल और उसका बेटा सचिन दोनों मिलकर सटृटा और आईपीएल मैच फिक्सिंग सट्टे का काम कर रहे थे। लालकुर्ती पुलिस को मंगलवार की रात ओमपाल के घर में सट्टा लगाने की सूचना मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर ओमपाल के घर पर छापा मारा तो वहां से उसे सट्टे की पर्चियां और कुछ नगदी बरामद हुई। पुलिस ने ओमपाल को हिरासत में लेकर मिनीक्षीपुरम निवासी गौरव उर्फ ऐ वी के घर छापा मारा। पुलिस ने गौरव को पकड़कर पूछताछ की। गौरव ने बताया कि वह भी सट्टे का कारोबार करता है। पुलिस ने ओमपाल के पास से एक स्विफट कार नंबर डीएल—8सी डब्लू यू 2623 व अपाचाी बाइक यूपी 15 बी के यू 0825 व एक चाकू व कैश बरामद किया है।
पूरा परिवार करता है सट्टे का काम
ओमपाल के अलावा उसका बेटा सचिन और विपिन भी सट्टे के धंधे में लिप्त हैं। गौरव और सचिन मेरठ के अलावा कई जिलों में सट्टे और आईपीएल मैच के सट्टे को संचालित करते है। सूत्रों की मानें तो ये लोग सट्टे के कारोबार में लाखों रुपये प्रतिदिन के हिसाब से आदान प्रदान करते है। पुलिस ने ओमपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। लालकुर्ती पुलिस ने गौरव को सैंटिंग के चलते छोड़ दिया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here