आटोमोबाइल की दुकान और मकान के ताले तोड़कर चोरों ने लाखों का माल नकदी समेटी

0
121

मेरठ। सदर बाजार क्षेत्र में चोरों ने आटोमोबाइल की दुकान व एक मकान के ताले तोड़कर लाखों का कीमती सामान और कैश चोरी कर लिया। घटना की जानकारी के बाद सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांचपड़ताल की।
सदर थाना क्षेत्र हनुमान चौक स्थित शिवा आटोमोबाइल की दुकान है। दुकान मालिक विवेक गुप्ता का आटो पार्टस का कारोबार है। विवेक मंगलवार की रात दुकान बंद करके घर निकल गये थे। चोरों ने आधी रात को विवेक गुप्ता की दुकान के ताले तेाड़कर दुकान के अंदर से कीमती आटो पार्टस और गाड़ियों का कीमती सामान व दो हजार की नकदी चोरी कर ली।
चोरों ने इसके बाद अगला निशाना दुकान के पीछे बंद पड़े एक मकान को बनाया। चोरों ने मकान के ताले तोड़कर वहां से भी तांबे के बर्तन नकदी और कीमती सामान चोरी कर लिया और फरार हो गये। सुबह मकान मालिक नासिर जब अपने घर आया तो ताले टूटे देखे। मकान में अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान उल्टा सीधा पड़ा था। बैड पर कपड़े बिखरे पड़े थे। चोरी की खबर आग की तरह फैली तो आसपास के तमाम लोग जमा हो गये।
नासिर से लोगों ने पूछा तो उन्होंने बताया कि उनके यहां चोरी हो गई है। इस बीच व्यापारी विवेक गुप्ता सुबह दस बजे अपनी दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने भी ताले टूटे देखे। दुकान के अंदर सारा कीमती माल गायब था। यह देख उन्होंने सदर पुलिस को सूचना दी। सदर पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और व्यापारी से जानकारी की। व्यापारी ने बताया कि उनकी दुकान से करीब चार से पांच लाख का कीमती माल चोरी हुआ है। मकान मालिक नासिर और व्यापारी ने चोरी की तहरीर थाना सदर पुलिस को दी है। पुलिस तहरीर लेने के बाद घटना की छानबीन में जुट गई है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here