अमन जैन लूट हत्याकांड में अन्य दो आरोपी गिरफ्तार, कैश रिवाल्वर बरामद

0
403

मेरठ। जाग्रति विहार सैक्टर दो में भागमल सर्राफ के यहां लूट हत्या की वारदात करने वाले बदमाशों के दो अन्य साथी पुलिस ने गिरफ्तार किये हैं। इनके पास से लाखों रुपये बरामद हुए हैं।
मेडिकल क्षेत्र जाग्रति विहार सैक्टर—2 स्थित भागमल ज्वैलर्स के यहां आठ अगस्त को बाइक सवार बदमाशों ने दस लाख रुपये और ज्वैलरी लूट ली थी। ज्वैलर्स अमन जैन ने जब बदमाशों से लूट का विरोध किया तो उन्होंने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। सर्राफ व्यापारी की हत्या के बाद शहर के तमाम व्यापारियों ने बाजार बंद कर पुलिस से घटना खुलासा करने की मांग की थी।
घटना को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने हाल ही में गिरफ्तार कर लिया था। बदमाशों के पास से पुलिस ने लूट के रुपये और ज्वैलरी बरामद की थी। तीनों बदमाश जयभीम नगर, मेडिकल क्षेत्र के थे। उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी।
मेडिकल पुलिस ने इनके दो साथी तरुण ठाकुर और अनुज को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस को तीन लाख तीस हजार रुपये और लूट में प्रयुक्त बाइक व एक 32 बोर की पिस्टल बरामद हुई है। पूछताछ में इन बदमाशों ने घटना में शामिल तीन अन्य साथियों के नाम बताये हैं। पुलिस ने बाकी फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here