meerut: कोरोना को लेकर अलर्ट, पार्षदों ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाने की मांग की

शहर के बिगड़ते हालात को लेकर चिंतित पार्षद, नगर आयुक्त को लिखा पत्र

0
51

meerut: महानगर में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण के चलते नगर निगम के कई पार्षदों ने नगर आयुक्त से पत्र लिखकर इमरजेंसी मिटिंग बुलाए जाने की मांग की है। साथ ही जिन इलाकों में संक्रमण के केस अधिक आ रहे हैं, वहां नियमिति रूप से सेनेटाइजेशन कराए जाने का आग्रह भी किया गया है। वहीं दूसरी ओर निगम प्रशासन ने लगातार बढ़ रही कोरोना केसों की संख्या को देखते हुए कंट्रोल रूम की स्थापना कर दी है। यह चौबीस घंटे काम करेगा।

meerut: आरती बजाने पर घर में घुसकर मारपीट, हिंदू संगठनों का हंगामा

कॅालोनी होंगी सील

जानकारी के मुताबिक शहर के जिन इलाकों में कोरोना संक्रमण की चेन सरीखे हालात की आशंका है या जहां ज्यादा केस निकले हैं, उन इलाकों में बैरीकेटिंग व सील किए जाने की प्लानिंग की जा रही है। पार्षदों का मानना है कि समय रहते यदि कदम उठा लिया गया। तो शहर को आने वाले खतरे से बचाया जा सकता है। वहीं नगरायुक्त ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही सख्त कदम उठाने को कहा है।
meerut: आरती बजाने पर घर में घुसकर मारपीट, हिंदू संगठनों का हंगामा

निगम कार्यकारिणी उपाध्यक्ष रंजन शर्मा प्रभाकर, पार्षद अब्दुल गफ्फार, कुंवर इकरामुदीन वालियान, नाजरीन शाहिद अब्बासी, भाजपा के महेन्द्र भारती आदि ने नगरायुक्त से आग्रह किया है। पार्षद अब्दुल गफ्फार ने गुरूवार को इसके लिए एक पत्र नगरायुक्तकार्यालय पर दिया है। रंजन शर्मा प्रभाकर ने बताया कि महापौर भी हालात पर नजर रखे हुए हैं। इसके अलावा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से भी कहा गया है कि इसको लेकर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने का भी अनुरोध किया है।
meerut: भाजपा पार्षद का गोली लगा शव कार से बरामद, हत्या की आशंका

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here